April 30, 2020

गोण्डा-अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत


गोण्डा। मनकापुर नवाबगंज मार्ग पर अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत हो गयी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है
      प्राप्त विवरण के अनुसार थाना कोतवाली मनकापुर अंतर्गत  ललकपुर गांव के मजरे खरगूपुर गांव निवासी राजेश पाठक 35 वर्ष पुत्र अमर नाथ पाठक मंगलवार के शाम चार बजे साइकिल से सवार हो कर चैकीदारी की डियूटी करने के लिए कटरा स्टेशन स्थित कोल रैक पर जा रहा था।  मनकापुर -नवाबगंज मार्ग स्थित टिकरी जंगल में पहुंचने  के बाद  पीछे से आ रहे वाहन ने ठोकर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। उसी रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने मृतक के मोबाइल से परिजनों को घटना की सूचना दी। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।
राजेश के मौत की सूचना से पत्नी ममता,8 वर्षीय पुत्री फलक और  10 वर्षीय पुत्र रितेश का रो रो कर बुरा हाल है।
  घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। कोतवाली प्रभारी मनीष जाट ने बताया कि मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। 

No comments:

Post a Comment

कमेन्ट पालिसी
नोट-अपने वास्तविक नाम व सम्बन्धित आर्टिकल से रिलेटेड कमेन्ट ही करे। नाइस,थैक्स,अवेसम जैसे शार्ट कमेन्ट का प्रयोग न करे। कमेन्ट सेक्शन में किसी भी प्रकार का लिंक डालने की कोशिश ना करे। यदि आप कमेन्ट पालिसी के नियमो का प्रयोग नही करेगें तो ऐसे में आपका कमेन्ट स्पैम समझ कर डिलेट कर दिया जायेगा।